eng vs ire

England Vs Ireland, T20 World Cup 2022, सुपर 12 मैच 8 हाइलाइट्स: आयरलैंड ने इंग्लैंड को 5 रन से हराया

T20 World Cup 2022 के Super-12 के Group-2 में आयरलैंड ने इंग्लैंड को 5 रन से हरा दिया। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर आयरलैंड को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। बल्लेबाजी करने आई आयरलैंड ने बहुत तेज शुरूआत की। एक समय आयरलैंड का स्कोर 12 ओवर में 103 रन पर 2 विकेट था और ऐसा लग रहा था जैसे कि वह बहुत बड़ा स्कोर खड़ा करेगी।लेकिन बाद के ओवरों में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को मात्र 157 रन पर ही रोक दिया। आयरलैंड के लिए Balvirnie ने 62 और Tucker ने 34 रन बनाए।

England Vs Ireland: इंग्लैंड गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को कम स्कोर पर रोका।इंग्लैंड की तरफ से Livinngstone, Markwood, और Curran ने क्रमशः 3-3 और 2 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत कुछ खास नहीं रही उसे पहले ही ओवर में जोस बटलर के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद एलेक्स हेल्स भी जल्द ही पवैलियन लौट गए इसके बाद डेविड मलान और मोईन अली ने पारी को संभाला आयरलैंड की ओर से लिटिल ने बेहतरीन गेंदबाजी की जब इंग्लैंड का स्कोर 105/5 था तब बारिश शुरू हो गयी और तय समय तक बारिश न रुकने के कारण आयरलैंड डकवर्थ लुईस से ये मैच 5 रनो से ये मैच जीत गयी।

  • eng vs ire
  • eng vs ire
  • eng vs ire
  • eng vs ire
  • eng vs ire

HIGHLIGHTS

Ireland: 157 all out in 19.2 overs (Balbirnie 62, Tucker 34; Livingstone 3/17, Wood 3/34)

England: 105 for 5 in 14.3 overs (D. Malan 35, M. Ali 24*; Joshua 2/16)

महत्वपूर्ण खबर की अपडेट पहले प्राप्त करें –

The Indian Artical पर हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध हैं। चाहे वो रोजगार से संबंधित हो, व्यवसाय से संबंधित हो, Education से संबंधित हो, Travels से संबंधित हो, मनोरंजन से संबंधित हो, Technology Updates हो, Health Fitness से संबंधित हो, Gaming से संबंधित हो, Sports से संबंधित हो इत्यादि सभी से संबंधित जानकारियां, हर अपडेट और हर खबर पर आपको मिलेगी The Indian Article पर। अगर आप चाहते हैं कि आपको हर प्रकार से खबर का सबसे तेज नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे Telegram channel से जुड़ सकते हैं, नीचे दिए गए लिंक पर आप क्लिक करें और हमारे Telegram Channel से जुड़ जाए ,आपको हर प्रकार की खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज प्राप्त होगा। आप हमारे social accounts से भी कनेक्ट हो सकते हैं, जो आपको नीचे footer में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MS Dhoni Facts 10 Places in Uttarakhand बालों के विकास के लिए 10 जड़ी बूटी 7 महत्वपूर्ण तथ्य एक लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए Best Apps for home workout
MS Dhoni Facts 10 Places in Uttarakhand बालों के विकास के लिए 10 जड़ी बूटी 7 महत्वपूर्ण तथ्य एक लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए Best Apps for home workout
%d bloggers like this: